अपराधउप्र/बिहार

CBSE के डिप्टी सेक्रेटरी ने की आत्महत्या, कमरे में लटकती मिली लाश

उत्तर प्रदेश। यूपी के गाजियाबाद में कौशांबी थानांतर्गत सुमेरु सोसाइटी के निवासी वेंकटेश सिंह ने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। वेंकटेश सिंह केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) के डिप्टी सेक्रेटरी थे। घटना की जानकारी रविवार को उस वक्‍त हुई जब उनके कमरे में शव को फंदे पर लटकते हुए देखा गया। शव चादर के सहारे फंद पर लटका हुआ था। बताया गया है कि, वेंकटेश सिंह CBSE मुख्यालय दिल्ली में कार्यरत थे और करीब दो महीने से ऑफिस नहीं जा रहे थे।

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) के डिप्टी सेक्रेटरी की आत्‍महत्‍या की खबर पुलिस को दी गई। पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की तो उनके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया। जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। वेंकटेश सिंह ने लिखा है कि वे अपनी बीमारी से परेशान आ चुके हैं। बता दें कि अपने सुसाइड नोट वेंकटगेश सिंह ने अपनी फैमिली और ऑफिस के सहककर्मियों की जमकर तारीफ की है। पुलिस का कहना है कि, फिलहाल सुसाइड नोट के बाबत यही माना जा रहा है कि वे बीमारी को लेकर काफी ज्‍यादा तनाव में थे और डिप्रेशन का शिकार थे।

पुलिस से वेंकटेश सिंह सुसाइड केस पर कहा है कि, उनके शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। सूत्र बताते हैं कि, वे पिछले दो महीने से ऑफिस नहीं जा रहे थे। अपने सुसाइड में उन्‍होंने किसी को भी मौत का जिम्‍मेदार नहीं ठहराया है। वेंकटेश सिंह ने लिखा है कि, मैं अपनी बीमारी से परेशान हो गया हूं इसलिए ऐसा कदम उठा रहा हूं। पुलिस ने बताया है कि, मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है, कोई भी अपडेट मिलते ही बताया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button