मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, आयुष्मान खुराना के पिता की हुई मौत

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। जिससे पूरे परिवार में शोक का माहौल है। वहीं एक्टर के फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे है। बॉलीवुड एक्टर्स की जिंदगी में पर्सनल और प्राइवेट कुछ नहीं रह जाता है। लोगों ने इस दुःख में भी अपने हीरो का साथ नहीं छोड़ा, उनके भरपूर सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

हम बात कर रहे है ड्रीम गर्ल फिल्म के हीरो आयुष्मान खुराना के पिता एस्ट्रोलॉजर पंडित पी खुराना की। जिनका आज सुबह हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से दिल से सम्बंधित बिमारी से जूझ रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार, आयुष्मान के पिता पी खुराना का मोहाली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना की तरफ से उनके स्पोक पर्सन ने एक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है कि, ‘हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता ज्योतिषी पी खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में एक लंबी बीमारी की वजह से निधन हो गया है। इस निजी हानि के दौरान आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए हम आप लोगों के आभारी हैं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button